Airtel offers special offer for new broadband users


Airtel ने नए ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए पेश किया खास ऑफर - Airtel offers special offer for new broadband users



एयरटेल ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए आए द‍िन नए-नए ऑफर पेश करती आई है। इस कड़ी में अब कंपनी ने एक और खास ऑफर पेश किया है, जिसमें उपभोक्ताओं को मुफ्त में इंस्टॉलेशन की सेवा और लॉन्ग-टर्म ब्रॉडबैंड प्लान पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट एयरटेल एक्सट्रीम ब्रॉडबैंड प्लान पर दिया जाएगा। इसमें 799 रुपये से लेकर 3,999 रुपये तक के प्लान शामिल हैं।

एयरटेल ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपनी ब्रॉडबैंड इंस्टालेशन सर्विस को फिर से शुरू कर दिया है। मालूम हो कि सरकार द्वारा इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स को जरूरी सामानों की सूची में रखा गया है, जिसके तहत 20 अप्रैल के बाद से कंपनी ने अपनी इंस्टालेशन को शुरू कर दी है। कंपनी ने अपने एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर के नए यूजर्स के लिए ऑपर पेश किया है। बता दें कि इस ऑफर के बारे में जानकारी कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

एयरटेल के इस प्‍लान में म‍िलेगा 15 प्रतिशत तक का डिस्काउंट एयरटेल एक्सट्रीम ब्रॉडबैंड प्लान के तहत कंपनी के पास 4 प्लान्स अब नया कनेक्शन लेने वाले यूजर्स को इंस्टॉलेशन में 15 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। हालांकि, कंपनी का ये ऑफर उन यूजर्स के लिए है जो लॉन्ग टर्म प्लान ले रहे हैं। एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर का मंथली प्लान 799 रुपये से शुरू होकर 3,999 रुपये तक की कीमत में उपलब्ध है। कंपनी के ये चार प्लान्स 799 रुपये, 999 रुपये, 1,499 रुपये और 3,999 रुपये में उपलब्ध हैं। लॉन्ग टर्म प्लान के तहत यूजर्स तीन महीने, 6 महीने या फिर सालाना प्लान में से किसी एक प्लान का चुनाव कर सकते हैं। इन प्लान्स के साथ यूजर्स को 15 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा।

एयरटेल एक्सट्रीम 799 रुपये वाला प्‍लान 



799 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से 150GB डाटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही, इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है। इसके अलावा कम्प्लीमेंटरी पैक के तौर पर एयरटेल एक्सट्रीम टीवी का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। 

एयरटेल एक्सट्रीम 999 रुपये वाला प्‍लान 


वहीं, 999 रुपये वाले एंटरटेनमेंट प्लान में यूजर्स को 200Mbps की स्पीड से 300GB डाटा ऑफर किया जाता है। इसमें भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम टीवी के साथ-साथ अमेज़न प्राइम और ज़ी5 प्रीमियम का भी मंथली सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। 

एयरटेल एक्सट्रीम 1499 रुपये वाला प्‍लान


 एयरटेल एक्सट्रीम 1499 रुपये वाले प्रीमियम ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को 300Mbps की स्पीड से 500GB डाटा ऑफर किया जात है। इसमें भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है। इस प्लान के साथ भी यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम टीवी के साथ-साथ अमेज़न प्राइम और ज़ी5 प्रीमियम का भी मंथली सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। 


एयरटेल एक्सट्रीम 3999 रुपये वाला प्‍लान 



बात करें सबसे महंगे प्‍लान जि‍सकी कीमत 3999 रुपये है। इस प्लान के साथ में भी यही बेनिफिट्स 1Gbps की स्पीड से ऑफर की जाती है। इसके अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के अलावा अमेजन प्राइम, ज़ी5 और एयरटेल एक्सट्रीम का एक्सेस मिलेगा।



Related Posts
Previous
« Prev Post